News NAZAR Hindi News

फिसल कर गिरीं सांसद मेनका, कमर टूटने पर रेलवे से मांगा 1 करोड़ का हर्जाना

सुल्तानपुर। शहर में फिसलकर गिरने के बाद भाजपा सांसद मेनका गांधी ने रेलवे के डीआरएम से एक करोड़ का बिल भेजने अथवा मौके पर पक्की सड़क बनाने की मांग की है। सांसद के अनुसार रेलवे ने पक्की सड़क एक माह में तैयार करने का वादा किया है।
जिला मुख्यालय के घासीगंज वार्ड में खराब सड़क व कीचड़ के बीच चुनाव प्रचार करने जा रही सांसद मेनका गांधी सोमवार की शाम फिसल कर गिर गई थी। वहीं दूसरे दिन भाजपा की ओर से जारी प्रेस नोट में कहा गया था कि सांसद जिस सड़क पर फिसल कर गिरी थी वह रेलवे की जमीन है। जिस पर बिना रेलवे की अनुमति के सड़क नहीं बनाई जा सकती है। ऐसे में सांसद ने रेलवे के डीआरएम को फोन कर गिरने की वजह से कमर टूटने व उसके इलाज के लिए एक करोड़ रुपये के खर्च का हवाला दे दिया। उन्होंने विकल्प दिया है कि एक करोड़ के बजाए रेलवे मौके पर आम जनता के लिए पक्की सड़क बनवा सकता है। सांसद के अनुसार सड़क बनाने का वादा रेलवे अधिकारी ने किया है।
दोस्तपुर नगर पंचायत में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि भाषण देने के बाद मैं निकल रही थी, इतनी मिट्टी थी कि मैं गिर गई। उन्होंने कहा अगले दिन मैंने डीआरएम को फोन किया और कहा भइया मैं तुम्हें एक करोड़ रुपए का बिल भेज रही हूं अपनी कमर के लिए… या तो मुझे कमर का हिसाब दो या तो तुम मेरे लिए सड़क बनाओ एक महीने में। उसने कहा चलो मैं आपके लिए सड़क ही बना देंगे। इसके बाद सांसद ने कहा चलो उसकी वजह से कुछ खास नतीजा आया।

स्मार्ट सिटी के बयान के दौरान फिसली सांसद
चुनावी सभा के दौरान भाजपा सांसद मेनका गांधी ने शहर के स्मार्ट सिटी होने का बयान तक दे दिया था। मेनका गांधी ने सोमवार को जिला मुख्यालय में प्रचार के दौरान कहा था कि सुल्तानपुर में प्रवेश करते ही उन्हें स्मार्ट सिटी होने का आभास होने लगा है। इसके बाद वह शहर के वार्ड नंबर 15 घासीगंज में सोमवार को वोट मांगने देर शाम को पहुंची। उनके साथ दर्जनों गाड़ियों का काफिला था। दिन में हुई भारी बरसात से सड़क कीचड़ युक्त थी। सड़क पर चल रही गाड़िया स्लिप कर रही थी। ऐसे में मेनका गांधी गाड़ी से उतरकर पैदल चलने लगी। इस दौरान वे फिसल कर गिर गई। जिसका एक वीडियो सामने आया था।