Breaking News
Home / breaking / पत्नी से फोन पर बातचीत करता था युवक, गुस्से में पति ने कर दी हत्या

पत्नी से फोन पर बातचीत करता था युवक, गुस्से में पति ने कर दी हत्या

राई। टीकाराम कालोनी कुंडली में युवक की हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि आरोपी ने पत्नी से फोन पर बातचीत से खफा होकर युवक के सिर में ईंट मारकर उसे मौत के घाट उतारा था। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

बीती 16 दिसम्बर को सरपंच मनीष को टीकाराम कालोनी में शव मिलने की सूचना मिली थी। मौके पर ग्रामीणों के साथ पहुंचे। मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची कुंडली थाना पुलिस शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया।

शव के सिर पर गहरी चोट के निशान मिले थे। मृतक के गले व सिर से खून बह रहा था। साथ ही शव के पास 2 गिलास, प्लास्टिक व शराब की बोतल मिली थी। एफ.एस.एल. की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच के लिए नमूने एकत्रित किए थे। मामला दर्ज कर मा

मले में जांच करते हुए पुलिस ने मृतक की पहचान मोहम्मद मुस्ताक निवासी नया गांव छपरा बिहार हाल किराएदार कुंडली के रूप में की थी।

पुलिस ने मामले में जांच करते हुए आरोपी मोहम्मद शिराज निवासी भागलपुर, बिहार हाल प्याऊमनियारी कुंडली को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस को बताया कि दोनों शाम को एक साथ बैठे थे।

आरोपी ने मुस्ताक से कहा कि वह उसकी पत्नी से फोन पर बातचीत करता है। उसने पत्नी से फोन पर बातचीत का विरोध किया। इसी बात पर दोनों में विवाद हो गया और आरोपी ने युवक को मौत के घाट उतार दिया। बहरहाल, पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि पत्नी से फोन पर बातचीत से खफा होकर आरोपी ने सिर में ईंट मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Check Also

गरबा पांडाल में सभी को लगाना होगा तिलक, गैर हिंदुओं के प्रवेश पर रोक लगे

हिंदू जनजागृति समिति का आह्वान न्यूज नजर डॉट कॉम नवरात्रि, श्री आदिशक्ति की उपासना, मांगल्य और …