Breaking News
Home / breaking / निकाह में चले लात-घूंसे, युवतियों के फोटो खींचने पर हंगामा

निकाह में चले लात-घूंसे, युवतियों के फोटो खींचने पर हंगामा

सहारनपुर। जिले के गांव शाहपुर में आई बारात और दूल्हे को देखने छतों पर खड़ी युवतियों के फोटो खींचने पर बारातियों और ग्रामीणों के बीच जमकर मारपीट हो गई। इसमें नौ लोग घायल हो गए। 15 के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

लखनौती क्षेत्र के गांव बेगी नाजर निवासी नूर आलम के पुत्र की बारात क्षेत्र के ही गांव शाहपुर निवासी आलिम के यहां गई थी। जैसे ही बारात गांव में पहुंची तो कुछ युवतियां मकानों की छतों और दीवारों से दूल्हे को देखने लगीं। इसी दौरान जेसीबी पर आए कुछ बरातियों ने युवतियों के फोटो खींचना शुरू कर दिए। इस पर ग्रामीणों ने ऐतराज जताया। इसी बात को लेकर दोनो पक्षों में कहासुनी हो गई और देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गई। गणमान्य लोगों ने मामले को शांत कराया।
मारपीट में घायल महफूज पुत्र सीधा, इसाक पुत्र नूर, बासा पुत्र राशीद, कमरुद्दीन पुत्र मंगता, सीना पत्नी मंगता, लियाकत पुत्र राशिद, आबिद व आसिफ पुत्रगण गफ्फार, इरफान पुत्र बासा को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। जहां से आसिफ को छोड़कर सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।
एक पक्ष के लियाकत पुत्र नूर हसन और दूसरे पक्ष के लियाकत पुत्र राशिद द्वारा एक दूसरे को आरोपित करते हुए कोतवाली में 15 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।
 एसपी देहात सागर जैन ने बताया कि चार लोगों का शांति भंग में चालान किया गया है। बाकी आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

Check Also

तेजा दशमी पर पिता ने बेटे को तराजू में नोटों की गड्डियों से तोला

उज्जैन।अपनी मन्नत पूरी होने पर तेजा दशमी पर बड़नगर के एक मंदिर में एक पिता …