Breaking News
Home / breaking / तीन छात्रों के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली छात्रा, स्कूल ने चारों की काट दी टीसी

तीन छात्रों के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली छात्रा, स्कूल ने चारों की काट दी टीसी

सहारनपुर। शहर के एक नामी स्कूल की छात्रा अपने साथ पढ़ने वाले छात्रों के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली। पहली बाद चेतावनी दी गई, जबकि दूसरी बार चारों पर स्कूल ने कार्रवाई कर दी।
महानगर के एक प्रतिष्ठित इंटर कॉलेज से कक्षा नौ के तीन छात्रों और एक छात्रा को निकाल दिया गया। उन पर कक्षा में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने का आरोप है। कॉलेज ने अभिभावकों की मौजूदगी में चारों की टीसी काटकर थमा दी।
कॉलेज सूत्रों ने बताया कि कुछ दिन पहले कक्षा नौ के तीन छात्र और एक छात्रा आपत्तिजनक स्थिति में मिले थे। तब चारों को समझाया गया था और सुधर जाने की हिदायत दी गई थी। लेकिन उसके बाद भी उन्होंने अपने आचरण में सुधार नहीं किया। फिर से चारों एक साथ आपत्तिजनक स्थिति में बैठे मिले। इसके बाद उनके अभिभावकों को सूचना दी गई। तीन दिन से अभिभावक लगातार कॉलेज आ रहे थे। उक्त छात्रों का असर कॉलेज के अन्य छात्रों पर न पड़े, ऐसे में कॉलेज प्रधानाचार्य और प्रबंधन ने उक्त चारों को कॉलेज से बाहर करने का निर्णय लिया। अभिभावकों की मौजूदगी में उनकी टीसी काटकर थमा दी गई।
प्रधानाचार्य का कहना है कि चारों का आचरण और व्यवहार ठीक नहीं था। वह गलत रास्ते पर थे, जिसकी वजह से कॉलेज को उन्हें निकालने के लिए मजबूर होना पड़ा। किसी को भी कॉलेज का माहौल खराब करने की इजाजत नहीं दी जा सकती है।

Check Also

16 साल की लड़की को जंगल में खींच ले गया ‘शिकारी’

उदयपुर। अरावली पर्वतमाला से सटे गांवों में लेपर्ड के हमलों में इंसानी मौतों का सिलसिला …