Breaking News
Home / breaking / तलवार से केक काटने का वीडियो वायरल, पुलिस की उड़ी नींद

तलवार से केक काटने का वीडियो वायरल, पुलिस की उड़ी नींद

 

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली (RaeBareli) जिले में बेखौफ दबंगों (Dabangg) को अब तनिक भी पुलिस (Police) का भय नहीं रहा। बेखौफ दबंग (Dabangg) अपने कारनामों से लगातार चर्चा में बने रहते हैं। जिसके चलते रायबरेली के अपराध (Crime) में दिन व दिन बढ़ोतरी देखी जा सकती है। बीते दिनों इसके कई उदाहरण भी देखने को मिले, कभी सरेनी क्षेत्र में तो कभी शिवगढ़ में बेखौफ दबंग खुलेआम तलवार से केक करते नजर आए।

एक बार फिर रायबरेली जनपद में ऐसे ही बेखौफ दबंगों ने तलवार से केक काटकर अपनी दबंगई का नजारा सोशल मीडिया पर दिखाया। अब तलवार से केक काटने का यह वीडियो चैनल व पेपर की सुर्खियां बनता जा रहा है। ज्ञात हो कि रायबरेली में एक बार फिर तलवार से केक काटने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। जब वीडियो शोशल मीडिया में जमकर वायरल होता दिखाई दिया।

 

 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में खुलेआम एक जश्न के दौरान तलवार से केक काटकर तलवारे लहराते दबंगों के देखा जा सकता है। इस बीच दबंगों ने जनपद में रुतबा कायम करने का एक नायाब तरीका निकाला है। वायरल वीडियो के बाद चर्चा में आए वीडियो को देखकर पुलिस भी हरकत में आ गई और जांच-पड़ताल करने में जुट गई है। बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो जगतपुर थाना के हरपुर हल्ला गांव का है। अब पुलिस इस मामले पर क्या कार्रवाी करती है यह तो समय तय करेगा।

Check Also

पत्नी ने सरेआम पति की जमकर कर दी धुनाई, कपड़े फाड़े

शाहबाद। रामपुर के शाहबाद में पत्नी ने अभद्रता कर रहे पति की जमकर धुनाई कर दी। …