Breaking News
Home / breaking / जमीन विवाद में चली गोलियां, हैड कांस्टेबल के बेटे की मौत

जमीन विवाद में चली गोलियां, हैड कांस्टेबल के बेटे की मौत

 

इटावा। उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के सैफई इलाके के ललखोर गांव मे पारिवारिक जमीन विवाद को लेकर हुए गोलीबारी में एक युवक की मौत हो गई जबकि उसका दूसरा भाई और मां गोली लगने से घायल हो गई।

हताहत परिवार के मुखिया यानी मारे गए युवक के पिता उत्तर प्रदेश पुलिस मे बाराबंकी जिले मे हैड कांस्टेबिल के तौर पर तैनात है। मौका ए वारदात पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह, सीओ आलोक प्रसाद के अलावा कई पुलिस थानो का बल मौके पर पहुंच गया।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने गुरूवार को बताया कि गांव मे रमेश चंद्र दुबे का परिवार है जिनका करीब दो ढाई महीने पहले निधन हो गया है। उनके दो बेटे उमाकांत और रमाकांत है जिनमें जमीन के बटवारे को लेकर आपस मे विवाद चल रहा था।

आज पूर्वाहन रमांकात दुबे की पत्नी मिथलेश कुमारी अपने बेटे अरविंद उर्फ आशू (30) और अतुल के साथ कार के जरिये गांव में गए जहां पर उनका उमाकांत और उनके बेटों से विवाद शुरू हो गया नतीजे में गोलियां चलने लगी जिसमे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

सैफई मेडिकल यूनीवसिर्टी मे उपचार के लिए पहुंचने के वक्त अरविंद उर्फ आशु की मौत हो गई जब कि मिथलेश और अतुल का इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि हादसे का शिकार परिवार के सदस्य कार से पहुंचे इनके परिवारी जनों ने गोलियां चलाना शुरू कर दिया किसी को भी कार से नहीं उतारने दिया।

गोलीकांड मे घायल अतुल किसी गांव वाले की मोटरसाइकिल से खुद ही सैफई मेडिकल यूनीवसिर्टी पहुंचा। मारे गए अरविंद को तीन, घायल अतुल को दो और मिथलेश को एक गोली लगी है जब कि आरोपियों की ओर से एक दर्जन के आसपास गोलियां चलाई गई है।

बताया गया है कि उमाकांत ने अपने भाई के परिवार को बंटवारे के हिसाब से बुलाया था लेकिन अचानक हमला कर दिया जिसमे तीनों पहले घायल हुए बाद में एक की मौत हो गई। जिस जमीन को लेकर दोनो परिवारों के बीच विवाद है वो मात्र 12 बीघा के आसपास है।

Check Also

पत्नी ने सरेआम पति की जमकर कर दी धुनाई, कपड़े फाड़े

शाहबाद। रामपुर के शाहबाद में पत्नी ने अभद्रता कर रहे पति की जमकर धुनाई कर दी। …