Breaking News
Home / breaking / छात्राओं को मैसेज करता था रंगीन मिजाज प्रोफेसर, पहुंचा जेल

छात्राओं को मैसेज करता था रंगीन मिजाज प्रोफेसर, पहुंचा जेल

 

बिजनौर। पुलिस ने एक आशिक मिजाज प्रोफेसर को गिरफ्तार किया जो छात्राओं को व्हाट्सअप पर अश्लील मैसेज भेज रहा था। पुलिस ने आरोपी प्रोफेसर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, ये मामला सामने आने के बाद इंजीनियरिंग कॉलेज में जमकर हंगामा हुआ।

आरोप है कि प्रोफेसर अरशद ने वीरा इंजीनियरिंग कॉलेज की 9 छात्राओं को अश्लील मैसेज भेजे थे। प्रोफेसर अरशद ने न केवल छात्राओं को व्हाट्सअप पर अश्लील मैसेज भेजा, बल्कि उनके सामने शादी का प्रस्ताव भी रखा। छात्राओं के मना करने पर अरशद ने ये बात अपने तक रखने को भी कहा लेकिन छात्राओं को मैसेज भेजना बंद नहीं किया।

आरोप है कि प्रोफेसर कॉलेज में छात्राओं को अश्लील इशारे भी करता था। प्रोफेसर की इस हरकत से छात्राएं परेशान हो गई थीं। जब प्रोफेसर ने बार-बार मना करने के बाद भी मैसेज भेजना बंद नहीं किया, तब एक छात्रा ने ये बात अपने परिजनों को बताई।

 

उसके बाद ये बात पूरे कॉलेज में पता चल गई और आशिक मिजाज प्रोफेसर की असलियत सामने आ गई। हालांकि, बदनामी के डर के किसी भी छात्रा के परिजनों ने पुलिस में प्रोफेसर के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं कराई थी।

प्रोफेसर की अश्लील हरकत के बारे में पता चलते ही छात्र संघ के पदाधिकारियों ने कॉलेज पहुंचकर हंगामा किया। एबीवीपी के पदाधिकारियों ने पूरे मामले को लेकर कॉलेज प्रशासन पर दबाव बनाना शुरू किया और इसको लेकर नारेबाजी भी की। हंगामे और नारेबाजी के बाद कॉलेज प्रशासन ने आरोपी प्रोफेसर अरशद के खिलाफ कानूनी कार्यवाही कराने की बात कही और साथ ही उसे कॉलेज से बर्खास्त करने का भी आश्वासन दिया।

Check Also

29 सितंबर रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

      अश्विन मास, कृष्ण पक्ष, द्वादशी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, शरद ऋतु, …