Breaking News
Home / breaking / चोरों ने उड़ाई दावत, 4 लीटर दूध पीकर लाखों के गहने ले उड़े

चोरों ने उड़ाई दावत, 4 लीटर दूध पीकर लाखों के गहने ले उड़े

शाहजहांपुर। मीरानपुर कटरा थाना क्षेत्र के गांव खिरिया सकटू में चोरों ने एक ही रात में तीन घरों पर धावा बोला। उन्होंने नकदी और जेवर समेत लाखों का माल चोरी कर लिया। एक घर में घुसे चोरों ने पहले नकदी और जेवरात चुराए। इसके साथ ही चार लीटर दूध भी पीया। रसोई में बनी रखी दाल-रोटी भी खा गए। जानकारी पर गांव पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने मौके पर साक्ष्य जुटाए, लेकिन चोरों का सुराग नहीं लग सका।

गांव खिरिया सकटू निवासी सत्यवीर गंगवार अपने निर्माणाधीन मकान के अंदर परिवार सहित सोए हुए थे। मकान के मेन गेट पर अभी दरवाजा नहीं लग पाने के कारण चोर घर में आसानी से घुस गए। उन्होंने लगभग पांच लाख रुपये के जेवर सहित 50 हजार रुपये नकद चोरी कर लिये। इस दौरान चोर घर की रसाई में रखी दाल-रोटी खाने के साथ चार लीटर दूध भी पी गए।
दो अन्य घरों को भी बनाया निशाना 
इसी गांव के सूरज शर्मा के मकान में भी मुख्य द्वार पर दरवाजा नहीं लगा है। उनके घर से चोर टिन का बॉक्स उठा ले गए। उन्होंने बक्से में रखे नये कपड़ों समेत दो जोड़ी चांदी की पायल, सोने के कुंडल और दो हजार रुपये नकद चोरी कर लिए। बाद में चोरों ने गांव के विनोद कुमार घर में घुस कर वहां से भी बक्सा उठा ले गए। चोर उसमें रखे कपड़े, सोने के झाले और 2500 रुपये निकाल लिए।
दोनों घरों से चोरी किए गए बक्से गांव के बाहर खेत में पड़े मिले। जानकारी पाकर इंस्पेक्टर गौरव त्यागी शाहजहांपुर से बुलाई गई फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। टीम ने तीनों घरों से फिंगर प्रिंट लिए। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि तहरीर मिलने पर अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
गहनों के डिब्बे गन्ने के खेत से बरामद
खुटार क्षेत्र में चार दिन पूर्व गांव सिल्हुआ में हुई चोरी में गए गहनों के खाली डिब्बे सोमवार को गांव से थोड़ी दूर गन्ने के खेत से बरामद हुए। गांव सिल्हुआ में 13 सितंबर की रात को चोरों ने अर्चना देवी के घर का ताला तोड़कर 50 हजार की नकदी और जेवर समेत लगभग तीन लाख का माल चोरी कर लिया था।  पुलिस ने अर्चना देवी के जेठ प्रमोद दीक्षित की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली थी।

Check Also

अजमेर में HPCL को अपने पेट्रोल पंप पर एक और मशीन हटानी पड़ी

रीजनल मैनेजर का दावा पहले आया, मशीन 8 दिन बाद शिफ्ट कब थमेगा आमजन के …