News NAZAR Hindi News

चलते ऑटो से सिर निकाल रील बनाने लगा युवक, खंभे से टकराकर मौत

 

बदायूं। उझानी थाना क्षेत्र में सोमवार की रात मोबाइल से रील बनाते समय ऑटो चालक का सिर हाईवे किनारे बिजली के खंभे से टकरा गया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उझानी के सीएचसी में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसकी मौत से परिवार से कोहराम मच गया।
मूलरूप से जनपद कन्नौज जिले के गांव गुरसहायगज निवासी घनश्याम (21) पुत्र रतन सिंह तीन वर्षों से उझानी थाना क्षेत्र के गांव जोरापारवाला निवासी अपने मौसा राजवीर के घर रहकर ऑटो चलाने का काम करता था। उसके ऑटो को गांव के ही कुछ युवाओं ने उझानी में चल रही रामलीला देखने के लिए बुक किया था।

घनश्याम चार युवकों को ऑटो में बैठाकर सोमवार की रात लगभग 10 बजे उझानी के लिए चल दिया। इंस्टाग्राम पर रील बनाने का शौक रखने वाला ऑटो चालक घनश्याम जैसे ही मथुरा-बरेली हाईवे पर पहुंचा, तो उसने मोबाइल फोन से रील बनानी शुरू कर दी।

 

यूं आई मौत 
ऑटो में सवार युवकों ने बताया कि घनश्याम ने एक हाथ में फोन पकड़कर रील बनाने के लिए अपना सिर चलते ऑटो से बाहर निकाल लिया। जैसे ही वह हाईवे पर गांव अब्दुल्लागंज के पास पहुंचा तो उसका सिर हाईवे किनारे लगे बिजली से खंभे से टकरा गया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। ऑटो भी क्षतिग्रस्त हो गया। उसमें सवार अन्य युवक उसे उझानी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे, लेकिन चिकित्सक ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।
सूचना पर उसके मौसा व अन्य लोग भी पहुंच गए। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। इसके बाद परिजनों को सौंप दिया। कार्यवाहक प्रभारी निरीक्षक राहुल कुमार सिंह ने बताया कि युवक चलते हुए ऑटो रील बना रहा था। हादसे में उसकी मौत हो गई।