News NAZAR Hindi News

गन्दी नीयत पर मौलाना की भरी पंचायत में चप्पल से महिला ने की पिटाई

तंत्र मंत्र की आड़ में युवती से अश्लीलता

मुरादाबाद। सिविल लाइंस थानाक्षेत्र के अगवानपुर में एक मौलाना ने झाड़ फूंक कर भूतप्रेत भगाने के बहाने युवती को कमरे में बंद करके छेड़खानी कर दी। पीड़िता की मां ने घटना के बाद हंगामा खड़ा कर दिया। शिकायत पर मौलाना के खिलाफ कार्रवाई पंचायत बैठ गई। महिला ने भरी पंचायत में पंचों के सामने ही मौलाना की चप्पलों से पिटाई कर दी। मौलाना की पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
अगवानपुर के एक मोहल्ले में रहने वाला  मौलाना बच्चों को दीनीतालीम की ट्यूशन देता है। इसके साथ वह झाड़ फूंक कर भूत -प्रेत भगाने का दावा करता है। मौलाना के घर के बराबर में एक युवती काफी दिनों से बीमार थी।उसकी मां ने मौलाना से बीमारी के सिलसिले में बात की। मौलाना ने युवती पर कोई भी बीमारी नहीं होने की बात कहीं।उसके बताया कि युवती के ऊपर भूत प्रेत का असर है।इसके लिए उतारा करने पड़ेगा।महिला बातों में आ गई।
महिला ने उसको खर्च उतरे में आने वाले खर्च के पैसे भी दे दिए।इसके बाद मौलाना महिला के घर में आ गया।उसने झाड़ फूंक का सारा सामान एक ठेले में बंधकर पढ़ाई की।इसके बाद बोला सभी लोगों को कमरे से बाहर जाना होगा।अगर कोई भी कमरे में रह गया तो ये भूत उस पर सवार हो जायेगा। इससे उसको परेशानी हो सकती है।मौलाना की बात से डरकर सभी लोग कमरे के बाहर आ गए।इसके बाद मौलाना युवती को लेकर कमरे में बंद हो गया।
उसने झांड फूंक के बहाने युवती को अपने बस में कर लिया।इसके बाद उसने युवती से अश्लीलता की।काफी देर तक मौलाना कमरे के बाहर नहीं निकला तो युवती की मां को शक हो गया।महिला ने कमरे का दरवाजा खोलकर देखा तो युवती बदहवास थी। उसके कपड़ों की हालत भी ठीक नहीं थी।

यह भी देखें

सोमनाथ महादेव मंदिर के लिए देश का सबसे बड़ा बुलडोजर अटैक

इससे महिला हैरान रह गई।महिला ने घटना को लेकर हंगामा कर दिया।महिला ने मौलाना के रिश्तेदार और भाइयों को घटना के बारे में बताया।महिला के परिजन व रिश्तेदार भी मौके पर आ गए। महिला मौलाना की शिकायत कर कार्रवाई कराने पर अड़ गई। उन लोगों ने महिला को समझाया और पंचायत में सजा देने की बात पर राजी कर लिया।
एक मकान में पंचायत का आयोजन हुआ।महिला ने पंचों के सामने मौलाना पर चप्पलों से पिटाई कर दी।इसके बाद वहीं मौजूद एक व्यक्ति ने पिटाई की वीडियो बना ली। इस वीडियो को उसने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। करीब साढ़े 4 मिनट की वीडियो में बात चीत के अलावा एक महिला मौलाना की चप्पल और हाथों से पिटाई करती नजर आ रही है। पुलिस का कहना है कि उसके संज्ञान में ऐसा कोई भी मामला नहीं है। किसी ने प्रार्थना पत्र नहीं दिया है। यदि शिकायत मिलेगी तो कार्रवाई की जाएगी।