Breaking News
Home / breaking / करवा चौथ पर पति ने तोड़ा वादा, तो थाने पहुंच गई नवब्याहता

करवा चौथ पर पति ने तोड़ा वादा, तो थाने पहुंच गई नवब्याहता

आगरा। करवा चौथ पर वादा तोड़ने का आरोप लगाते हुए एक नवब्याहता पुलिस थाने पहुंच गई। उनके बीच दहेज उत्पीड़न का मामला चल रहा है।

परिवार परामर्श केंद्र में काउंसिलिंग के दौरान पति ने पिछली तारीख पर पत्नी को करवा चौथ से एक दिन पहले ले जाने का वादा किया था। शनिवार को दोपहर तक इंतजार के बाद बुलाने नहीं पहुंचा तो पत्नी परामर्श केंद्र पहुंच गई। पति की शिकायत करते हुए वादा तोड़ देने का आरोप लगाया।

मलपुरा थाना क्षेत्र की युवती की शादी एक साल पहले मथुरा में हुई थी। पति प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। पत्नी का आरोप है कि शादी के बाद 4 महीने तक सब ठीक था। इसके बाद पति व ससुराल के अन्य लोग उत्पीड़न करने लगे। कारण पूछने पर अतिरिक्त दहेज में रुपयों की मांग की।
विरोध करने पर घर से निकाल दिया। पिछले दो महीने से मायके में है। मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा। वहां काउंसलर के सामने पिछली तारीख पर पति ने वादा किया था कि करवा चौथ के एक दिन पहले घर ले जाएगा। पर, वादा तोड़ दिया। तब शनिवार को परामर्श केंद्र आना पड़ा।
उधर, पति का आरोप है कि पत्नी उसकी माता-पिता से अभद्र भाषा में बात करती है। सुबह 9 बजे तक सोती रहती है। जल्दी जागकर काम करने को बोला तो मायके वाले बुला लिए। काउंसलर ने अगली तारीख पर पति को तलब किया है।

Check Also

कश्मीर में फिर आतंकी हमला, प्रवासी मजदूरों पर बरसाई गोलियां

जम्मू। नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला के विधानसभा हल्के गांदरबल में सोनमर्ग के पास गगनगीर इलाके में …