News NAZAR Hindi News

आश्रम में रात को पूजा के नाम पर पाप, महंत ने शिष्या का किया यौन शोषण

मैनपुरी। कस्बा कुरावली में एक महंत पर महिला ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि उसे शिष्या बनाकर साथ रखा और यौन शोषण किया। वह सोशल मीडिया के जरिए संपर्क में आई थी। पुलिस के संरक्षण के चलते शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है।
थाना कुरावली क्षेत्र में प्रेत बाधाओं से मुक्ति दिलाने और तमाम परेशानियों को दूर करने का दावा करने वाले एक बाबा पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला ने आरोप लगाया है कि सोशल मीडिया के जरिए वह कस्बा कुरावली के रहने वाले बाबा के संपर्क में आई थी।
इसके बाद बातचीत हुई और बाद में वह शिष्या बनकर बाबा के साथ आश्रम में रहने लगी। इस दौरान बाबा ने तीन बार उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने कई अन्य महिलाओं के साथ भी बाबा को गलत काम करते हुए देखा। उसके अलावा भी बाबा कई और लड़कियों की जिंदगी बर्बाद कर चुका है।

बाबा को राजनीतिक और पुलिस का संरक्षण प्राप्त है। जिस वजह से अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। महिला ने बताया कि बाबा अब उन्हें धमका रहा है तो कभी रुपये लेकर समझौता करने के लिए कह रहा है। लेकिन वह अस्मत से खेलने वाले बाबा को हर हाल में सजा दिलाना चाहती हैं। उसकी शिकायत दर्ज की जाए और बाबा के खिलाफ कार्रवाई की जाए।
महंत पर आरोप लगने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ फोटो भी वायरल हुए। यह फोटो बाबा और थानेदार के साथ में हैं। फोटो को देख कर कोई भी कह सकता है कि बाबा और थानेदार के बीच काफी गहरे ताल्लुकात हैं।

यह भी देखें : पेट्रोल पंप पर महिला ग्राहक ने लगाए गम्भीर आरोप