News NAZAR Hindi News

अस्पताल में इलाज के लिये आई किशोरी के साथ कम्पाउंडर ने किया दुष्कर्म

मथुरा। उत्तर प्रदेश में मथुरा के हाईवे क्षेत्र में स्थित अस्पताल में एक किशोरी के साथ कम्पाउन्डर द्वारा दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि हाईवे क्षेत्र स्थित अस्पताल में एक किशोरी इलाज के लिये भर्ती हुई थी। आरोप है कि इलाज के दौरान एक कम्पाउन्डर ने गुरूवार रात में उसके साथ दुष्कर्म किया।

उन्होंने बताया कि किशोरी के भाई द्वारा दर्ज करायी गयी रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि इलाज के लिए भर्ती उसकी बहिन के साथ सिटी अस्पताल हाई वे के कम्पाउन्डर ने गुरूवार की रात 12 बजे दुष्कर्म किया। जब वह वहां आया तो कम्पाउन्डर श्यामसुन्दर एवं नर्स भागने लगे।

श्यामसुन्दर को पकड़ने की कोशिश की गई तो उसकी पिटाई कर दी गई। रिपोर्ट में अस्पताल के दो डाक्टरों डा0 गौरव एवं डा0 पंकज को षड़यंत्र में शामिल होना दिखाया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि किशोरी का चिकित्सकीय परीक्षण अभी नही कराया गया है। किशोरी का भाई उसे बेहतर इलाज के लिए जयपुर ले गया है। किशोरी के स्वस्थ हो जाने के बाद ही उसका चिकित्सकीय परीक्षण कराया जाएगा।

उन्होंने बताया कि अभी तक कम्पाउन्डर श्यामसुन्दर को भी गिरफ्तार नही किया गया है। किशोरी के पुलिस और मजिस्ट्रेट के बयान के बाद ही विवेचना में प्रगति दिखाई पड़ेगी।

उधर सिटी अस्पताल के चिकित्सक डा0 गौरव ने बताया कि यह अस्पताल को बदनाम करने की साजिश है। उन्होंने ही पुलिस को फोन करके रात में बुलाया था। अस्पताल में सीसीटीवी लगे हैं जिसकी फुटेज पुलिस को उपलब्ध कराई जा रही है। उनका कहना था कि वे हर प्रकार की जांच को तैयार हैं।