Breaking News
Home / breaking / लिपिक ग्रेड द्वितीय परीक्षा-13 के प्रथम फेज की परीक्षा का परिणाम घोषित

लिपिक ग्रेड द्वितीय परीक्षा-13 के प्रथम फेज की परीक्षा का परिणाम घोषित

screenshot_2017-01-11-00-55-02-021_com-google-android-gm

 

अजमेर। राजस्थान लोक सेवा आयोग ने 23 अक्टूबर 2016 को आयोजित लिपिक ग्रेड-द्वितीय प्रतियोगी परीक्षा, 2013 के फेज-प्रथम की परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है।

rpsc

आयोग ने प्रथम द्वितीय फेज के लिए करीब 19 हजार 88 अभ्यर्थियों को अस्थाई रूप से सफल घोषित किया है। इन अभ्यर्थियों को अब कम्प्यूटर पर हिन्दी एवं अंग्रेजी में टंकण की परीक्षा देनी होगी। कम्प्यूटर पर हिन्दी एवं अंग्रेजी में टंकण परीक्षा की तिथि एवं विस्तृत कार्यक्रम आयोग बाद में घोषित करेगा।

kewa-product

इस बीच आयोग ने प्रथम फेज के कट ऑफ मार्क्स भी जारी किए है। आयोग के अनुसार सामान्य, अन्य पिछड़ी जाति व विशेष पिछड़ वर्ग के लिए कट ऑफ मार्क्स 80.71 रहा है।

वहीं सामान्य-महिला, अपिजा-महिला, अजा, अजजा,टीएसपी-अजा, टीएसपी-अजजा, भूतपूर्व सैनिक, उत्कृष्ठ खिलाड़ी, एचआई बी, एलवी नियमानुसार न्यूनतम उत्तीर्णांक प्राप्त सभी अभ्यर्थी सफल एलडी, सीपी 74.48 रहा है। वर्गवार वर्गीकरण जारी- आयोग ने लिपिक ग्रेड-।। परीक्षा 13 -14 के पदों के लिए जारी विज्ञापन और शुद्धि पत्र के क्रम में रिक्त पदों का संशोघित वर्गवार वर्गीकरण जारी किया है। आयोग ने यह वर्गीकरण आयोग की वेबसाइट पर भी डाल दिया है।

Check Also

29 सितंबर रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

      अश्विन मास, कृष्ण पक्ष, द्वादशी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, शरद ऋतु, …