Breaking News
Home / breaking / रेलवे ट्रैक से फिर छेड़छाड़, 24 घण्टे में तीसरी वारदात

रेलवे ट्रैक से फिर छेड़छाड़, 24 घण्टे में तीसरी वारदात

बठिंडा। बठिंडा-दिल्ली रेलवे लाइन पर असामाजिक तत्वों ने रविवार सुबह रेलगाड़ी को डीरेल करने का दुस्साहस किया। हालांकि, रेलवे कर्मचारियों की मुस्तैदी के चलते बड़ा हादसा होने से बच गया। फिलहाल इस मामले की रेलवे अधिकारी, आरपीएफ व जिला पुलिस जांच कर रही है।

सुबह तीन बजे बठिंडा-दिल्ली रेलमार्ग पर मालगाड़ी गुजर रही थी। गाड़ी गति धीमी होने के कारण ट्रैक पर रखा गया सरिया लोको पायलट व रेलवे स्टाफ को दिखाई दे गया, जिसके बाद तुरंत मालगाड़ी को रोक दिया गया। इसके बाद गाड़ी के स्टाफ ने इस मामले की सूचना आरपीएफ एवं स्थानीय पुलिस को दी। अधिकारियों के साथ जीआरपी ने मौके पर पहुंचकर देखा कि रेलवे ट्रैक के बीच में किसी ने मोटा सरिया रखा था, जिससे ट्रेन के डीरेल होने का खतरा था। बता दें कि देशभर में बीते 24 घंटे में डीरेल करने की तीसरी कोशिश है।
गनीमत रही कि सुबह यहां से मालगाड़ी गुजर रही थी, जिसकी स्पीड बहुत ही धीमी थी, जिससे लोको पायलट को सरिया दिखाई दे गया। अगर यहां से एक्सप्रेस गाड़ी गुजर रही होती, तो नुकसान अधिक हो सकता था। रेलवे सूत्रों की मानें तो यहां गाड़ी को करीब 45 मिनट तक रोके रखा गया, जिससे यहां से गुजरने वालीं करीब छह गाड़ियां प्रभावित हुईं।

यह भी पढ़ें

अजमेर में HPCL को अपने पेट्रोल पंप पर एक और मशीन हटानी पड़ी

Check Also

पापी पड़ोसन ने छात्रा को घर बुलाकर पिलाया नशीला पदार्थ, अधेड़ ने किया दुष्कर्म

बुलन्दशहर। ग्रेजुएशन की छात्रा को पड़ोस में रहने वाली महिला किरायेदार ने नशीला पदार्थ खिला दिया। …