Breaking News
Home / breaking / पापी पड़ोसन ने छात्रा को घर बुलाकर पिलाया नशीला पदार्थ, अधेड़ ने किया दुष्कर्म

पापी पड़ोसन ने छात्रा को घर बुलाकर पिलाया नशीला पदार्थ, अधेड़ ने किया दुष्कर्म

बुलन्दशहर। ग्रेजुएशन की छात्रा को पड़ोस में रहने वाली महिला किरायेदार ने नशीला पदार्थ खिला दिया। आरोप है कि इसके बाद गैर समुदाय के युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जबकि एक अधेड़ ने इसकी वीडियो बना ली और उसे ब्लैकमेल करते हुए कई बार दुष्कर्म किया। पुलिस ने तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दोनों पुरुषों को अरेस्ट कर लिया है जबकि पड़ोसन फरार है।
गांव निवासी छात्रा ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि तीन मार्च को वह घर पर अकेली थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने उन्हें घर बुलाया और नशीला पदार्थ खिला दिया। इसके बाद गैर समुदाय के आरोपी ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के दौरान एक अधेड़ ने वीडियो बना ली।
सात मार्च को वह परीक्षा देने के लिए जा रही थी, इसी दौरान अधेड़ ने उसका वीडियो दिखाया और ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। आरोपी ने कई बार उसे ब्लैकमेल करते हुए दुष्कर्म किया। साथ ही धमकी दी कि अगर किसी को इसके बारे में बताया तो उसका वीडियो वायरल कर देगा। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी व पड़ोस में रहने वाली महिला और अधेड़ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है जबकि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा है।
पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। फरार आरोपी महिला की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Check Also

रेलवे ट्रैक से फिर छेड़छाड़, 24 घण्टे में तीसरी वारदात

बठिंडा। बठिंडा-दिल्ली रेलवे लाइन पर असामाजिक तत्वों ने रविवार सुबह रेलगाड़ी को डीरेल करने का …