Breaking News
Home / breaking / दहेज पीड़िता पर बिगड़ी ननदोई की नीयत, खेत में ले जाकर…

दहेज पीड़िता पर बिगड़ी ननदोई की नीयत, खेत में ले जाकर…

अलीगढ़। गोंडा कस्बा के मोहल्ला निवासी युवती ने अपने ननदोई पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है। घटना फरवरी माह की है, जिसमें एसएसपी के आदेश पर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है।

रिपोर्ट में पीड़िता ने कहा है कि उसकी शादी थाना खैर क्षेत्र के गांव निवासी सुमित पुत्र प्रेम शंकर के साथ 21 अप्रैल 2014 को दान दहेज देकर की गई थी। उसका पति व ससुराल के लोग अतिरिक्त दहेज की मांग करते थे। मांग पूरी न होने पर, उसे घर से पीटकर निकाल दिया। इस मामले में अलग-अलग अदालतों में भरण-पोषण आदि के मुकदमे विचाराधीन हैं।
गत 19 फरवरी को दोपहर करीब ढाई बजे महिला अलीगढ़ से लौटकर घर आ रही थी। बसौली बम्बा के निकट उसका ननदोई रवि उर्फ रविंद्र पुत्र नवरत्न शर्मा निवासी डबुआ कॉलोनी, फरीदाबाद, हरियाणा ने उसे वहां रोक लिया।। वह भरण पोषण के मुकदमे में समझौता करने का दबाव बनाने लगा।
आरोप है कि जब महिला ने विरोध जताया तो आरोपी उग्र हो गया तथा उसे  जमीन पर गिरा लिया। दुष्कर्म करने की नीयत से वह खेत में खींचकर ले गया और उसके कपड़े फाड़ दिए। महिला ने किसी तरह से खुद को बचाया। आरोपी भाईयों को जान से मार देने की धमकी देते हुए वहां से चला गया। मामले में थाना पुलिस ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Check Also

अजमेर में HPCL को अपने पेट्रोल पंप पर एक और मशीन हटानी पड़ी

रीजनल मैनेजर का दावा पहले आया, मशीन 8 दिन बाद शिफ्ट कब थमेगा आमजन के …