Breaking News
Home / breaking / 2 लड़कों ने होटल में बुलाई 3 कॉलगर्ल,  रंगरेलियां मनाकर बुरे फंसे

2 लड़कों ने होटल में बुलाई 3 कॉलगर्ल,  रंगरेलियां मनाकर बुरे फंसे

Demo pic
मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा में युवतियों ने होटल में युवकों के साथ रंगरलियां मनाईं। इसके लिए तीन हजार प्रति युवती चार्ज किया। उन्होंने इसका वीडियो बना लिया। अब युवकों को ब्लैकमेल करके 30 लाख रुपये की डिमांड कर रही हैं। इसे सुनकर पीड़ितों के होश उड़ गए। उन्होंने थाने में तहरीर दी। मुकदमा दर्ज करके पुलिस मामले की जांच कर रही है।
मामला वृंदावन कोतवाली क्षेत्र के सराफा बाजार क्षेत्र का है। यहां के निवासी दो लोगों ने वृंदावन कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस को बताया कि 24 मार्च को छटीकरा मार्ग स्थित होटल में कमरा लिया। जिले के हाईवे थाना क्षेत्र निवासी तीन युवतियों को उनकी सहमति पर वहां बुलाया। इसके लिए उनको तीन हजार प्रति युवती के हिसाब से नौ हजार रुपये यूपीआई के जरिए भेज दिए।

युवतियां दोनों लोगों से पहले होटल में बुक कमरे में पहुंच गईं। कैमरा फिट कर दिया। इस दौरान युवतियों ने पूरा वाकया वीडियो में कैद कर लिया। इसके बाद 27 मार्च को पीड़ितों के मोबाइल पर युवतियों ने उनकी अश्लील वीडियो भेज दिया। 30 लाख रुपये की मांग की।

यह भी देखें

 

घटना की जानकारी मिलने पर पीड़ित में एक व्यक्ति के बड़े भाई की तबीयत बिगड़ गई। उसे फरीदाबाद के मेट्रो हॉस्पिटल में भर्ती करवाना पड़ा। युवतियों को 28 और 29 मार्च को बुलाया। समझौता करने को कहा। 50 हजार रुपये भी युवतियों को दिए, लेकिन वह 15 लाख रुपये की मांग पर अड़ गईं। इंस्पेक्टर क्राइम धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि पीड़ितों की तहरीर पर तीन नामजद युवतियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Check Also

 30 सितंबर सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  अश्विन मास, कृष्ण पक्ष, त्रयोदशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, शरद ऋतु, रवि दक्षिणायन, …