Breaking News
Home / breaking / वीडियो कॉल पर आपत्तिजनक हालत में थी पत्नी, पति ने देख लिया… कुछ देर बाद …

वीडियो कॉल पर आपत्तिजनक हालत में थी पत्नी, पति ने देख लिया… कुछ देर बाद …

हजारीबाग. हजारीबाग के कटमदाग थाना क्षेत्र के पसई गांव में एक महिला की लाश संदिग्ध अवस्था में घर के बाथरूम में फंदे से झूलती मिली है. सवा महीने पहले ही शादी हुई थी. महिला के मायके वाले दहेज हत्या का आरोप लगा रहे हैं. जबकि ससुराल पक्ष महिला के किसी और से प्रेम प्रसंग की बात कर रहा है.

महिला के पिता ने दामाद और उसके परिवार पर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में आवेदन दिया है. वहीं, महिला के पति का कहना है कि शादी से पहले महिला का एक युवक से अफेयर था. उसके साथ आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो कॉलिंग करते हुए उसे रंगे हाथों पकड़ लिया था. इस संबंध में उसके पिता को भी सूचना दी गई थी. इसके बाद उसने बाथरूम में जाकर फांसी लगा ली.

कटकमदाग थाना के कुसुंभा गांव की रहनेवाली मालो कुमारी (18) का विवाह बीते 13 जून को पसई गांव के रहने वाले विकास कुमार यादव (26) के साथ हिंदू रीति रिवाज के अनुसार हुआ था. पुलिस के मुताबिक, पति विकास कुमार यादव ने बताया कि मालो का अरुण कुमार यादव (23) के साथ पहले से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

मालो उससे लगातार फोन पर बात किया करती थी. कई बार समझाने पर भी नहीं मानी. इस बार उसे प्रेमी के साथ वीडियो कॉलिंग पर आपत्तिजनक हालत में देख मुझे हैरानी हुई. इस संबंध में मालो के पिता सुरेश गोप को सूचना दी.

पुलिस से विकास यादव ने कहा कि सूचना मिलने पर मालो के पिता यहां आए और बेटी को समझाया-बुझाया. मालो ने आगे से ऐसा नहीं करने की बात कही. फिर पिता सुरेश यहां से चले गए. इसके बाद महिला बाथरूम गई और काफी देर तक नहीं आई. अनहोनी की आशंका पर बाथरूम का दरवाजा तोड़ा गया. वह फंदे से झूलती मिली. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

मालो के पिता सुरेश के कहना है कि बाथरूम की ऊंचाई मात्र 7 फीट है. ऐसे में कोई कैसे फांसी लगा सकता है. शादी के 6 दिन के बाद से विकास दहेज में बुलेट की मांग करने लगा था. इसके लिए पत्नी का प्रताड़ित भी किया करता था. पूरे परिवार ने मिलकर उसकी हत्या की है और हत्या का आत्महत्या का रूप देने में जुटे हैं.

वहीं, इस संबंध में थाना प्रभारी डीके प्रजापति ने बताया कि शव की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही मौत के कारण का खुलासा हो सकेगा. मामले में दोषी को बख्शा नहीं जाएगा. पुलिस जांच कर रही है.

Check Also

28 सितंबर शनिवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

अश्विन मास, कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, शरद ऋतु, रवि दक्षिणायन, दोपहर …