Breaking News
Home / breaking / बीयर खरीदकर लौट रही मुस्लिम युवती को बीच बाजार ‘सिर तन से जुदा’ की धमकी, 3 आरोपी गिरफ्तार

बीयर खरीदकर लौट रही मुस्लिम युवती को बीच बाजार ‘सिर तन से जुदा’ की धमकी, 3 आरोपी गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक युवती को सिर कलम करने की धमकी देने का मामला सामने आया है. वाइन शॉप से बीयर खरीद कर जा रही हिजाब पहने मुस्लिम युवती का पीछा करते हुए कुछ मुस्लिम युवकों ने एक मार्केट के अंदर रोक कर उसके साथ बदसलूकी की, और उसे सिर कलम करने की धमकी दी. रविवार देर शाम लगभग आठ बजे हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.
शहर कोतवाली क्षेत्र के नॉवल्टी चौराहे पर स्थित शराब की दुकान पर दो मुस्लिम युवतियां बुर्का पहन कर बीयर खरीदने पहुंची थी. जब वो बीयर लेकर लौट रही थी तो राज मार्केट के अंदर कुछ मुस्लिम युवकों ने दोनों को घेर लिया और उनके साथ अभद्रता की.
बेखौफ युवकों ने उन्हें सिर कलम करने की भी धमकी दी. वायरल वीडियो में वो कहते नजर आ रहे हैं कि तुम्हें शर्म नहीं आती, मुसलमान होकर तुम शराब खरीद कर लाई हो. इससे हमारी हिंदुओं में काफी बेइज्जती हो रही है. हम पक्के मुसलमान हैं. हमारे यहां शराब हराम है और तुम महिला होकर शराब खरीद कर ला रही हो.
तुम जानती नहीं हो, मैं पहले भी कई बार जेल जा चुका हूं. अगर तुम बाज नहीं आई तो तुम्हारा सिर कलम कर दूंगा, पुलिस भी मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी.
जब आरोपी बुर्काधारी दोनों महिलाओं को धमका रहे थे कि तो किसी ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया. देखते ही देखते यह वायरल हो गया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए आनन-फानन में आरोपियों की खोजबीन शुरू की.
कई घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान साजिद निवासी खालापार, आदिल निवासी खालापार और बाकू उर्फ शाहनवाज निवासी हंडिया मोहल्ला थाना सिविल लाइन के रूप में की.

Check Also

पत्नी ने सरेआम पति की जमकर कर दी धुनाई, कपड़े फाड़े

शाहबाद। रामपुर के शाहबाद में पत्नी ने अभद्रता कर रहे पति की जमकर धुनाई कर दी। …