Breaking News
Home / breaking / SBI एटीएम में लगी भीषण आग, कैश भी जला

SBI एटीएम में लगी भीषण आग, कैश भी जला

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के बूढ़ापारा-सदर बाजार इलाके से लगे स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के ATM में भीषण आग लग गई। इससे बड़ी मात्रा में कैश भी जल गया है। आग देखते ही देखते तेजी से फैली। आग की वजह से आसपास के दुकानों को खाली कराना पड़ा। सूचना पर फायर ब्रिगेड की 2 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में लगी। पुलिस की टीम भी घटना स्थल पर मौजूद रही।
पुलिस ने रास्ते को बंद कर दिया था। फिलहाल आग लगने की वजहों का खुलासा नहीं हो सका है। ATM में कितना कैश था, यह भी पता नहीं चला है। आगजनी की घटना कोतवाली थाना क्षेत्र में हुई है।
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया प्रबंधन को घटना की सूचना पुलिस विभाग द्वारा दी गई है। एटीएम में आग लगने के बाद ट्रैफिक को रोका गया। बीच शहर आगजनी की घटना से रिहायशी इलाकों में हड़कंप मच गया। दमकल की टीम ने जल्द ही आग पर काबू पा लिया। आगजनी के बाद पुलिस ने ATM के बगल में स्थित इलेक्ट्रॉनिक और बुक स्टॉल को बंद करवा दिया है।

यह भी देखें

आसपास और दुकानें थी, आग बढ़ती तो बड़ा नुकसान हो सकता था। आग न बढ़े और कोई नुकसान न हो इसलिए आसपास की दुकानों को बंद करवा कर बिजली सप्लाई भी बंद करवाई गई।
बूढ़ापारा-सदर बाजार इलाके के SBI एटीएम में दोपहर धुआं निकलता हुआ दिखा। थोड़ी ही देर में वहां भीषण आग लग गई। आसपास के लोगों ने फ्रायर ब्रिगेड को सूचना दी। दमकल की गाड़ियां जब तक पहुंचती भीषण आग से एटीएम जलकर ख़ाक हो गया था। कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिए गया। आग कैसी लगी यह पता नहीं चल पाया है। एटीएम में कितना कैश था यह बैंक प्रबंधन द्वारा जांच के बाद ही पता चलेगा।

Check Also

29 सितंबर रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

      अश्विन मास, कृष्ण पक्ष, द्वादशी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, शरद ऋतु, …