Breaking News
Home / breaking / नवविवाहिता ने रात में प्रेमी को बुलाया, ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ा

नवविवाहिता ने रात में प्रेमी को बुलाया, ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ा

पलामू। जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के बाघी गांव में प्रेमी-प्रेमिका की हाथ बांधकर पिटाई की गई है। वीडियो वायरल होने के बाद रामगढ़ थाना प्रभारी ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद वे जांच में जुट गये हैं। जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट कहा जा सकता है।

ग्रामीणों ने बताया कि करीब 3 महीने पहले रामगढ़ थाना क्षेत्र के बाघी गांव निवासी युवक की शादी गढ़वा जिला रमकंडा थाना क्षेत्र की एक लड़की के साथ हुई थी। पति-पत्नी दोनों करीब एक महीने तक साथ में रहे। उसके बाद युवक बाहर कमाने चला गया। बीती रात विवाहित लड़की ने अपने प्रेमी को फोन कर रमकंडा से बाघी गांव बुलाया।

 

 

प्रेमी प्रेमिका जब घर के बाहर मिल रहे थे तब गांव के कुछ लोगों ने उन्हें देख लिया। डर के मारे प्रेमी वहां अपनी गाड़ी छोड़कर चला गया। अगले दिन जब सुबह वह गाड़ी लेने आया तो गांव के लोगों ने उसे पकड़ लिया। गांव के लोग दोनों के हाथ रस्सी से बांध कर लाठी से पिटाई करने लगे। बाद में ग्रामीणों द्वारा पूछे जाने पर प्रेमी ने प्रेमिका से शादी करने की बात कही। मामले की जानकारी पंचायत के पूर्व मुखिया महेंद्र प्रसाद सोनी को दी गई उन्होंने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझा कर दोनों को रिहा किया।

Check Also

बीजेपी नेता के बेटे ने घर में पंखे से फांसी लगाकर  कर ली आत्महत्या

अलवर। शहर के अरावली विहार थाना क्षेत्र में कल देर रात एक युवक ने अपने …