Breaking News
Home / देश दुनिया / ओबामा का वीडियो वायरल, अमेरिका में हो रही आलोचना

ओबामा का वीडियो वायरल, अमेरिका में हो रही आलोचना

obama
न्यूयार्क। अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा का डांस करते हुए वीडियो और फोटो वायरल हो जाने के बाद से अमेरिका में उनकी जमकर आलोचना हो रही है। उनकी यह आलोचना इसलिए हो रही है क्यों कि बेल्जियम के ब्रसेल्ज में बम धमाकों से पूरी दुनिया एक तरफ जहां सकते में हैं। वहीं दूसरी ओर अमरीकी राष्ट्रपति बराक ओबामा परिवार के साथ अर्जेंटीना के दौरे पर मौज करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जबकि इस आतंकी हमले में अमेरिका ने अपने नौ नागरिकों को गवांया है।
डेली मेल के मुताबिक आतंकी हमलों के बाद उनको स्वदेश वापसी के लिए कॉल भी किया गया, लेकिन उन्होंने उसे नजरअंदाज कर दिया और मौजमस्ती में वे व्यस्त रहे। इसे लेकर ओबामा की आलोचना करने वाले अमेरिकों का कहना है कि माननीय राष्ट्रपति अमरीकी नागरिकों की चिंता छोड़ कैंडिल लाइट डिनर और डांस में मशगूल हैं।
उल्लेखनीय है कि क्यूबा के बाद ओबामा दो दिन के दौरे पर लैटिन अमरीकी देश अर्जेंटीना पहुंचे थे। जहां अर्जेंटीना के राष्ट्रपति मॉरिसियो मर्सी और वाइफ जुलिएना अवाडा ने ओबामा और मिशेल के सम्मान में कैंडिल लाइट स्टेट डिनर दिया था। इस दौरान टैंगो डांसर भी मौजूद थे। ओबामा और मिशेल ने उनके साथ जमकर डांस किया था।

Check Also

हनुमानजी की सेना ने दुष्कर्मी को खदेड़कर बच्ची की इज्जत बचाई

बागपत। अमीनगर सराय क्षेत्र के एक गांव में हैरान करने वाला सामने आया है। यहां एक मासूम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *