Breaking News
Home / breaking / होली के दिन जीजा-साली की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

होली के दिन जीजा-साली की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

मुंगेर। जिले के तारापुर थाना क्षेत्र के बीएड कॉलेज के पास शुक्रवार को हुए सड़क हादसे में एक युवती और युवक की मौके पर ही मौत पर हो गई। हादसे में घायल एक अन्य युवती को इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया है। मृत युवक शिवनंदनपुर (सुल्तानगंज) निवासी हीरा बिंद का पुत्र सुबोध बिंद है। वहीं मृत युवती बरूई निवासी राजकुमार बिंद की पुत्री पार्वती है। हादसे में मरने वाले जीजा-साली हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार तारापुर से सुल्तानगंज की ओर जा रही एक तेज गति बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े बिजली के खंभे से टकरा गई। बाइक चला रहे युवक और बाइक पर बैठी दो युवती सड़क पर औंधे मुंह गिर पड़े। बाइक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही तारापुर पुलिस मौके पर पहुंची, जहां ग्रामीणों की मदद से तीनों घायल को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल तारापुर लाया गया। अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ. नाज बानो ने सुबोध बिंद व पार्वती को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल रूपा की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के भागलपुर रेफर कर दिया।

दो दिन पहले ही सुबोध दिल्ली से घर आया था। आज होली कै मौके पर अपने ससुराल से पार्वती और रूपा के साथ बाइक पर सवार होकर सुल्तानगंज स्थित शिवनंदनपुर गांव अपने घर जा रहा था। तभी शांतिनगर के समीप शकुनी चौधरी बी.एड कॉलेज के पास बिजली पोल से बाइक टकराकर दुर्घटना हो गई। सुबोध की शादी दो वर्ष पूर्व हुई थी। दस दिन पहले ही सुबोध की पत्नी ने बेटी को जन्म दिया था।

Check Also

29 सितंबर रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

      अश्विन मास, कृष्ण पक्ष, द्वादशी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, शरद ऋतु, …