Breaking News
Home / breaking / खाई में गिरी ऑल्टो कार, युवक की मौक़े पर मौत

खाई में गिरी ऑल्टो कार, युवक की मौक़े पर मौत

Demo pic

 

शिमला। हिमाचल प्रदेश के शिमला ज़िला के चौपाल उपमंडल में एक आल्टो कार के गहरी खाई में लुढ़कने से उसमें सवार एक युवक की मौत हो गई है. जानकारी के अनुसार, गुरुवार सुबह क़रीब 4 बजे नेरवा तहसील की भराणु ग्राम पंचायत की नेरवा- भुटनावी सड़क में चौंरी नाला नामक स्थान पर ये सड़क हादसा पेश आया है. युवक अपने घर से सुबह नेरवा की तरफ़ जा रहा था जहां से उसे शिमला जाना था मगर अपने घर गौंचा से क़रीब 3-4 किलोमीटर दूर चौंरी नाला के पास अचानक उसकी कार हादसे का शिकार हो गई.
हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों द्वारा राहत और बचाव कार्य चलाया गया और युवक को घायलावस्था में गहरी खाई से निकालकर नागरिक अस्पताल नेरवा पहुँचाया गया, मगर अस्पताल पहुँचने पर चिकित्सकों द्वारा युवक को मृत घोषित किया गया. मृतक की पहचान मंदीप पामटा पुत्र स्व. मोहन लाल गांव गौंचा- भराणू तहसील नेरूवा जिला शिमला उर्म करीब 28 वर्ष के रूप में हुई है. एसडीएम चौपाल चेत सिंह द्वारा मृतक के परिजनों को 10 हज़ार रुपए की फ़ौरी राहत जारी की गई है.
क्या कहती है पुलिसः पुलिस थाना नेरवा के प्रभारी जयंत करुण गौतम ने पुष्टि करते हुए बताया की शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा. पुलिस द्वारा मामला दर्ज करके दुर्घटना के कारणों की जाँच की जा रही है.

Check Also

29 सितंबर रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

      अश्विन मास, कृष्ण पक्ष, द्वादशी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, शरद ऋतु, …