Breaking News
Home / जोधपुर / दो दिन से क्यों नहीं उठ रही बुजुर्ग की लाश?

दो दिन से क्यों नहीं उठ रही बुजुर्ग की लाश?

dead body

हत्या के मुख्य आरोपी जेईएन की गिरफ्तारी की मांग
जोधपुर। हमले में घायल वृद्ध मौत हो गई । शव का आज दूसरे दिन भी दोपहर तक पोस्टमार्टम नहीं हो सका है। परिजन हत्या के मुख्य आरोपी जेईएन की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए है। दोपहर तक पुलिस अधिकारी उनसे समझाइश कर रहे थे। वहीं मामले में गिरफ्तार चार अन्य आरोपियों को अदालत के आदेश पर जेल भेज दिया गया है।
थानाधिकारी रघुवीरसिंह ने बताया कि चैनपुरा चुतरावतों का बेरा निवासी मोहनलाल उर्फ मोहन सिंह (86) पुत्र रामलाल गहलोत और कानसिंह के बीच पारिवारिक विवाद को लेकर रंजिश चल रही है। गत एक मार्च को दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ था। आरोप है कि घर में बैठे मोहनलाल, अवधेश, लीला व दीपिका पर लाठी-सरियों से हमला कर दिया गया था। मोहनलाल को गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसके पुत्र अमरसिंह की तरफ से कानसिंह, गेनसिंह, राकेश, विजय सिंह, बंटी उर्फ विपिन, हितेश उर्फ हिमांशु सहित सात-आठ जनों के खिलाफ हत्या प्रयास का मामला दर्ज कराया गया था। सिर में चोट तथा खून अधिक बहने से मंगलवार को घायल मोहनलाल की मौत हो गई। पुलिस ने प्रकरण के नामजद आरोपियों कानसिंह, विजय सिंह, विपिन उर्फ बंटी व हितेश उर्फ हिमांशु को गिरफ्तार किया था जिन्हें अदालत के आदेश पर जेल भेज दिया गया है।
नहीं होने दिया पोस्टमार्टम
परिजन राकेश गहलोत को हमले का मुख्य आरोपी मान रहे है जो जलदाय विभाग में कनिष्ठ अभियंता है। वे राकेश व गेनसिंह को भी गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े हुए है। परिजनों का आरोप है कि सरकारी कर्मचारी होने के कारण पुलिस राकेश को बचाने का प्रयास कर रही है। परिजनों ने उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर आज भी शव का पोस्टमार्टम नहीं होने दिया।

Check Also

बीजेपी नेता के बेटे ने घर में पंखे से फांसी लगाकर  कर ली आत्महत्या

अलवर। शहर के अरावली विहार थाना क्षेत्र में कल देर रात एक युवक ने अपने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *