Breaking News
Home / breaking / कोरोना पीड़ित अग्रवाल परिवारों के साथ प्रशासन का यह कैसा व्यवहार !

कोरोना पीड़ित अग्रवाल परिवारों के साथ प्रशासन का यह कैसा व्यवहार !

अजमेर। कांग्रेस सेवादल ने कोरोना वायरस से प्रभावित अजमेर के दो अग्रवाल परिवारों के साथ जिला प्रशासन के गैर जिम्मेदार व्यवहार को लेकर रोष जताया है।
सेवादल के पूर्व जिलाध्यक्ष एवं पूर्व पार्षद शैलेन्द्र अग्रवाल ने बताया कि 6 मई बुधवार को कोरोना वायरस के कारण होलीदडा, नया बाजार निवासी चेतनस्वरूप गोयल (डीडवानिया) का निधन हो गया था।
   उनके परिवारजनों व उनसे संपर्क में आये लोगों की जांच रिपोर्ट में 8 मई को स्वर्गीय चेतन स्वरूप का पुत्र पंकज, पुत्री जिनी व बहनोई रविशंकर पुत्र स्व. बाबूलाल अग्रवाल कोरोना पॉजिटिव आए। उन्हें एडमिट कर लिया गया।
   रविशंकर जी की धर्मपत्नी श्रीमती स्वाति व पुत्री पूर्वी को भी कोरोना की जांच हेतु एडमिट किया गया। आज 9 मई को श्रीमती स्वाति की रिपोर्ट नेगेटिव आई तथा पुत्री पूर्वी की रिपोर्ट डाउटफुल होने पर दुबारा जांच की गयी। उनकी मम्मी श्रीमती स्वाति को कहा गया कि हमारी तरफ से आप फ्री हो आप घर जा सकते हो। इस पर श्रीमती स्वाति ने कहा कि मैं बच्ची को अकेली छोड़ कर नही जाऊंगी। तब उन्हे कहा गया कि आपको हम शाम का खाना भी नहीं देंगे।
   इसी तरह स्वर्गीय चेतनस्वरूप की धर्मपत्नी श्रीमती मंजू गोयल उम्र 54 वर्ष को एम डी एस यूनिवर्सिटी में क्वारेन्टीन कर रखा है वहां भी उन्हे काफी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है।
अग्रवाल ने जिला प्रशासन से अनुरोध किया है कि जिस परिवार के साथ इतना बड़ा हादसा हुआ है उसके साथ मानवीय व्यवहार कर राहत प्रदान करे।

Check Also

उत्तराखंड में बर्फ से लदे पहाड़ पर दो विदेशी महिलाएं लापता, चलेगा सर्च ऑपरेशन

  चमोली। चौखंभा-थ्री ट्रैकिंग पर गई दो विदेशी महिला पर्यटक वहां फंस गईं हैं। शुक्रवार …