Breaking News
Home / देश दुनिया / स्कूटी पर तीन सवारी पड़ी महंगी, दो छात्राओं की मौत

स्कूटी पर तीन सवारी पड़ी महंगी, दो छात्राओं की मौत

accident5
सम्भल। घर से स्कूल को निकली तीन छात्राओं को स्कूटी की तीन सवारी महंगी पड़ गयी। सुबह के वक्त स्कूल जाते हुए स्कूटी को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। जब मौके पर ही दो छात्रााओं की मौत हो गयी। जबकि एक छात्रा घायल हो गयी है। आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम करते हुए ट्रक में आग लगा दी है।

पुलिस के अनुसार सुबह के वक्त तीन छात्राएं सुरभि, तान्या और कविता अपने स्कूल के लिए एक ही स्कूटी पर बैठ कर निकली थी। जब उनके स्कूटी को एक तेज गति ट्रक ने टक्कर मार दी। घटना के बाद तीनों ट्रक के नीचे चली गयी। इतने में ट्रक चालक ने ब्रेक लिया और उतर के देखा तो दो छात्राओं सुरभि और तान्या की मौत हो गयी थी। जबकि कविता बुरी तरह जख्मी हो चुंकी थी।

घटना देख रहे लोगों ने चालक पकड़ने की कोशिश की, जब वह फरार हो गया। गुस्साए लोगों ने ट्रक में आग लगा दी और इसके बाद वहां पुलिस पहुंच गयी। जब पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मृतका के परिजनों को सूचना दी। वहीं घायल छात्रा को तत्काल एम्बुलेंस से अस्पताल भेजवाया। जहां घायल छात्रा की हालत नाजुक बनी हुई है।
पुलिस ने मृतका के पिता छत्रपाल के तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया और चालक की तलाश कर रही है। पुलिस मामलें में तीन सवारी करने पर मृतका छात्राओं को भी गलत ठहरा रही है।

Check Also

हनुमानजी की सेना ने दुष्कर्मी को खदेड़कर बच्ची की इज्जत बचाई

बागपत। अमीनगर सराय क्षेत्र के एक गांव में हैरान करने वाला सामने आया है। यहां एक मासूम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *