Breaking News
Home / देश दुनिया /  शहीद हनुमनथप्पा को सेवा भारती ने किया याद, दी श्रद्धांजलि

 शहीद हनुमनथप्पा को सेवा भारती ने किया याद, दी श्रद्धांजलि

lance naik hanumanthappa
वाराणसी। देश के वीर सपूत शहीद हनुमनथप्पा की याद में शनिवार को भी नगर में कई जगहो पर श्रद्धाजंलि सभा का आयोजन कर शहीद को अश्रुपुरित नेत्रो से श्रद्धांजलि दी गयी और उनके बहादुरी को सलाम कर आत्मी की शान्ति के लिए दो मिनट का मोन रखा गया।

इस क्रम में सेवा भारती(युवा)राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ से जुड़े स्वयं सेवको ने संत रविदास घाट पर श्रद्धाजंलि सभा का आयोजन कर देश के वीर सपूत हनुमनथप्पा को श्रद्धाजंलि दी। अध्यक्ष प्रशांत त्रिपाठी ने उनके वीर गाथा देश के प्रति समर्पण ,त्याग को याद किया तथा ईश्वर से उनके आत्मा के शांति के लिए प्रार्थना की। संगठन के संरक्षक हिमांशु राज ने केन्द्र सरकार को जवानों के प्रति संवेदनशील रहने का आग्रह किया। इस दौरान दो मिनट का मौन भी रखा गया इसमें मंत्री विश्वजीत सिंह भी शामिल थे।

इसी क्रम में आल इंडिया उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल युवा के व्यापारियों ने शहीद हनुमंथप्पा को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी। जिला अध्यक्ष रमाकान्त जायसवाल, अनूप गुप्ता, धम्रेन्द्र जायसवाल, बदरुद्दीन अहमद, धम्रेन्द्र जायसवाल, एकांश अग्रवाल, शहनवाज, भुवनेश्वरी मालिक, सरफराज अहमद, पारुल, अग्रहरी, पियूष जायसवाल आदि मौजूद थे। ग्रामीण क्षेत्र में भी लांस नायक हनुमंथप्पा को श्रद्धांजलि दी गयी। कुआर बाजार में जूनियर हाईस्कूल में आयोजित शोकसभा में वीर जांबाज हनुमंथप्पा के निधन पर व्यवसायियों ने दो मिनट का मौन रखकर वीर जवान के प्रति शोक प्रकट किया। श्रद्धांजलि सभा में ग्राम प्रधान संजय जायसवाल, नन्दलाल गुप्ता आदि उपस्थित थे।

Check Also

हनुमानजी की सेना ने दुष्कर्मी को खदेड़कर बच्ची की इज्जत बचाई

बागपत। अमीनगर सराय क्षेत्र के एक गांव में हैरान करने वाला सामने आया है। यहां एक मासूम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *