Breaking News
Home / breaking / तांत्रिक बेटे को सपना आया और दे दी मां की बलि

तांत्रिक बेटे को सपना आया और दे दी मां की बलि

कोरबा। छत्तीसगढ़ जिले के ग्राम रामाकछार के रीवांदह पारा में एक युवक ने अपनी ही मां की नृशंस हत्या कर दी। युवक टोने टोटके करता था। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

बताया जाता है कि आरोपी दिलीप लाल (25) ने सपने में देखा कि उसकी मां सुमरिया बाई (50) टोने टोटके करती है और उसके पिता व छोटे भाई की मौत की जिम्मेदार है।

दिलीप के पिता रामू यादव उर्फ रामलाल और छोटे बेटे संदीप की कुछ साल के अंतराल में ही मौत हुई थी। दोनों की मौत के बाद दिलीप तंत्र-मंत्र के चक्कर में पड़ गया था। घर में एक जगह उसने साधना स्थली बना ली थी।
31 दिसंबर 2018 को सुबह करीब 10.30 बजे उसने मां सुमरिया की घर पर ही टंगिया मारकर हत्या कर दी, फिर शव से जमीन पर बह रहा खून पीने लगा।

इस दौरान पड़ोस में रहने वाली समारिन बाई (65) का वहां पहुंचना हुआ। उसने दिलीप को नरभक्षी जैसी हरकत करते देख लिया। घबराकर वह चुपचाप लौट गई। 3 दिन खामोश रहने के बाद गुरुवार को उन्होंने परिवार को घटना के बारे में बताया। इसके बाद परिजन और ग्रामीण रात 8 बजे समारिन बाई के साथ पाली थाना व चैतमा चौकी पहुंचे।

शुक्रवार सुबह पुलिस मौके पर पहुंची। जहां घर के परछी में चूल्हे की राख के बीच सुमरिया बाई की अस्थियां मिलीं। कमरे के अंदर दीवार पर खून के छींटे और साधना स्थल पर मां का मांस रखा हुआ था। हत्या में इस्तेमाल की गई टंगिया भी जब्त कर ली गई है। आरोपी दिलीप फरार है।

पत्नी छोड़ गई

ग्रामीणों के मुताबिक दिलीप तंत्र-मंत्र करता था। वह अजीब हरकत करने लगा था। वह सपने में कुछ-कुछ दिखने व साधना सिद्धी के लिए बलि देने की बात करता था। पति की हरकतें देख पत्नी 2 साल पहले उसे छोड़ मायके चली गई। सुमरिया बाई खेतों में काम कर घर चलाती थी। वह बेटे दिलीप की हरकतों से भी परेशान थीं।

प्रत्यक्षदर्शी समारिन बाई ने बताया कि जब वह दिलीप के घर पहुंची तब उसकी मां सुमरिया बाई खाट पर बैठी थीं। तभी दिलीप ने टंगिया से उनके सिर व सीने पर वार किया। फिर वह नीचे बह रहे खून को हाथों में लेकर दिलीप पीने लगा। यह देख मैं बहुत डर गई थी और वहां से भाग गई। रास्ते में मैंने सहेली फूलकुंवर को घटना बताई और घर आ गई। 1 जनवरी की शाम को मेरा दामाद सुमार सिंह आया। उसे देखकर हिम्मत आई और पुलिस तक पहुंचे।

Check Also

पत्नी ने सरेआम पति की जमकर कर दी धुनाई, कपड़े फाड़े

शाहबाद। रामपुर के शाहबाद में पत्नी ने अभद्रता कर रहे पति की जमकर धुनाई कर दी। …