Breaking News
Home / मध्यप्रदेश / बहन के साथ छेड़छाड़ से रोका तो पेट में मारा चाकू

बहन के साथ छेड़छाड़ से रोका तो पेट में मारा चाकू

murder1
इंदौर। बहन के साथ छेड़छाड़ होती देख युवक ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उसके साथ मारपीट करते हुए पेट में चाकू घोंप दिया, जिससे युवक बुरी तरह घायल हो गया। यह देख बदमाश भाग निकले। पुलिस ने मामले में युवक की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

घटना संयोगितागंज थाना क्षेत्र के साजन नगर स्थित आईल मिल के सामने की है। पुलिस ने बताया कि राजेश पिता पप्पू थाना निवासी साजन नगर ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी बहन के साथ 3-4 युवक छेड़छाड़ कर रहे थे। मैंने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की और फिर चाकू से पेट में हमला कर दिया। इस हमले में राजेश बुरी तरह घायल हो गया। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ जानलेवा हमले का मामला दर्ज किया है।

यहां भी चाकूबाजी में युवक घायल

चाकूबाजी की एक घटना चंदन नगर थाना क्षेत्र में हुई। पुलिस ने बताया कि अजय पिता शिवलाल खत्री निवासी प्रजापत नगर पैदल पैदल रिंग रोड होते हुए अपने घर की और जा रहा था। जैसे ही वह तारापुंज गार्डन के सामने पहुंचा वैसे ही दो बदमाश अपनी मोटर सायकल खड़ी कर उसके पास आए और उसे गालियां देने लगे।

उसने गाड़ी देने से मना किया तो बदमाशों ने चाकू निकाला और उस पर वार कर दिया। इस हमले में अजय बुरी तरह घायल हो गया। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Check Also

रेलवे का गैंगमेन साबिर डिटोनेटर से उड़ाना चाहता था ट्रेन!

  खण्डवा। मध्यप्रदेश के खंडवा में इटारसी-भुसावल रेलवे ट्रेक पर डिटोनेटर ब्लास्ट मामले में रेलवे सुरक्षा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *