Breaking News
Home / breaking / बच्चे को दूध पिला रही महिला सहित कार उठा ले गई पुलिस, देखिए वीडियो

बच्चे को दूध पिला रही महिला सहित कार उठा ले गई पुलिस, देखिए वीडियो

मुंबई। यहां की ट्रैफिक पुलिस ने हद ही कर दी। ट्रैफिक पुलिस एक ऐसी कार को उठा ले गई, जिसमें पिछली सीट पर एक महिला अपने बच्चे को दूध पिला रही थी। वहां मौजूद लोग ट्रैफिक पुलिस को ऐसा करने से रोकते रहे। भीड़ में से एक युवक ने घटनाक्रम का वीडियो बनाते हुए पुलिस वालों से कार छोड़ने की गुहार भी लगाई लेकिन इसका पुलिस पर कोई असर नहीं हुआ। बाद में घटना का वीडियो वायरल होने पर एक कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है।

देखें वीडियो

घटना मुंबई के मलाड इलाके की बताई जा रही है। नो पार्किंग में खड़ी कार में पिछली सीट पर एक महिला अपने बच्चे को दूध पिला रही थी। तभी ट्रैफिक पुलिस के सिपाही आए और क्रेन से कार को उठा लिया और चलने लगे। इस पर महिला कार के अंदर से चिल्लाई।  यह देख आसपास के लोग भी ट्रैफिक पुलिस को रोकने लगे, लेकिन पुलिस इसे अनसुना करते हुए कार खींचती चली गई।


इस घटनाक्रम का वीडियो बनाने वाला युवक भी लगातार ट्रैफिक पुलिस को कहता रहा कि अगर महिला फाइन भरने को तैयार है तो ऐसा क्यों कर रहे? अगर इस हरकत से महिला और बच्चे की जान चली गई तो इसका जिम्मेदार कौन होगा? इसके बावजूद पुलिस कर्मियों का दिल नहीं पसीजा।

वीडियो वायरल हुआ तो जागी सरकार

वीडियो वायरल होने पर महाराष्ट्र के वित्त मंत्री सुधीर मुंगटिवार ने इस मामले में सख्त कार्रवाई करने का भरोसा दिया है। उन्होंने कहा कि महिला और बच्चे के साथ ऐसी हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
उधर, इस मामले में एक कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है। ज्वाइंट कमिश्नर ऑफ पुलिस ने मामले की डीसीपी को जांच का आदेश दे दिया है।
मामले में राजनीति भी गरमा गई है। कांग्रेस और शिवसेना ने भी मुंबई ट्रैफिक पुलिस की इस हरकत की कड़ी निंदा करते हुए मामले में कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें

Video : सबके सामने इस लड़की ने उठाई स्कर्ट, इस बात का जता रही विरोध

टैक्सी में इस लड़की ने की शर्मनाक हरकत, वीडियो से खुली पोल

Check Also

गरबा पांडाल में सभी को लगाना होगा तिलक, गैर हिंदुओं के प्रवेश पर रोक लगे

हिंदू जनजागृति समिति का आह्वान न्यूज नजर डॉट कॉम नवरात्रि, श्री आदिशक्ति की उपासना, मांगल्य और …