Breaking News
Home / breaking / ईशा अंबानी ने की एक और तोहफे की घोषणा, 500 रुपए में मिलेगा 100 जीबी डाटा

ईशा अंबानी ने की एक और तोहफे की घोषणा, 500 रुपए में मिलेगा 100 जीबी डाटा

 

नई दिल्ली। रिलायंस जियो की सौगातों का दौर जारी है। लगता है अब यह कम्पनी इस पूरे साल ग्राहकों को सस्ता डाटा देने की ठान ली है। कंपनी की बोर्ड डॉयरेक्टर और मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने एक ट्वीट कर एक और ऑफर यानी ‘धमाका ऑफर’ जारी करने का ऐलान किया गया।


इस ऑफर के तहत कंपनी 500 रुपए में 100 जीबी डाटा देगी। यह ऑफर इस साल दिवाली के मौके पर लॉन्च किया जाएगा। माना जा रहा है कि इसकी अवधि इस साल तक रहेगी।
जिओ का समर सरप्राइज ऑफर पिछले महीने खत्म हो गया था। लेकिन कम्पनी ने एक महीने और मुफ्त सुविधा बढ़ा दी थी। यह मियाद भी इसी महीने 17 तारीख को खत्म हो रही हैं।

इस महीने ग्राहकों को ‘दे धनाधन ऑफर’ के तहत 390 रुपए का रिचार्ज कराना होगा। इससे उन्हें 84 दिन तक प्रतिदिन 1 जीबी डाटा और मुफ्त कॉल की सुविधा मिल सकेगी। जो ग्राहक अभी रिचार्ज करा रहे हैं, उन्हें 5 जीबी अतिरिक्त डाटा भी दिया जा रहा है।

ब्रॉडबैंड सर्विस जल्द

कंपनी होम ब्रॉडबैंड सर्विस JioFiber लॉन्च करने जा रही है, जिसमें ग्राहकों को 500 रुपए में 100 जीबी डाटा मिलेगा। इस ऑफर में नेट स्पीड 1GBPS होगी।

दिवाली के आसपास रिलायंस जियो होम ब्रॉडबैंड सर्विस की लॉन्चिंग की जा सकती है। रिलायंस जियो इंफोकॉम की तरह जियोफाइबर की लॉन्चिंग के बाद भी बाजार में प्राइज वॉर छिड़ सकता है। अभी दूसरी कम्पनियों ने अपनी प्राइज कम कर दी हैं।
मालूम हो कि जिओ ने मुफ्त इंटेलीजेंट फोन भी लॉन्च किया है।

 

यह भी पढ़ें

रिलायंस ने किया धमाका, देशवासियों को जिओ इंटेलिजेंट फोन मुफ्त देने का ऐलान

Check Also

गरबा पांडाल में सभी को लगाना होगा तिलक, गैर हिंदुओं के प्रवेश पर रोक लगे

हिंदू जनजागृति समिति का आह्वान न्यूज नजर डॉट कॉम नवरात्रि, श्री आदिशक्ति की उपासना, मांगल्य और …