Breaking News
Home / breaking / बर्खास्त कांस्टेबल ने सरकारी स्कूल की प्रिंसीपल से किया रेप

बर्खास्त कांस्टेबल ने सरकारी स्कूल की प्रिंसीपल से किया रेप

rape6

कोटा। आरएसी से बर्खास्त कांस्टेबल जय कुमार शर्मा ने खुद को पुलिस ऑफिसर बताते हुए एक सरकारी स्कूल की प्रिंसीपल को डराया-धमकाया। उसके दबाव में आते ही वह उसे लेकर सुनसान जगह पहुंचा और रेप कर दिया। इस दौरान उसके साथ मारपीट भी की।

महिला ने पुलिस को अज्ञात युवक के खिलाफ शिकायत दी। पुलिस ने टेक्निकल जांच व सीसीटीवी फुटेज आदि के आधार पर जय कुमार तक पहुंचने में कामयाबी हासिल कर ली। उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

add kamal
वारदात 10 मई की है। प्रिंसीपल अपने स्टाफ मेंबर्स के साथ चंबल गार्डन घूमने गई थी। इस दौरान जय कुमार वहां आया और खुद को पुलिस अफसर बताकर प्रिंसीपल को धमकी देने लगा।

उसने महिला पुलिस बुलवाकर प्रिंसीपल को गिरफ्तार करने की धमकी दी। इसके बाद पूछताछ के बहाने मोहनलाल सुखाडिय़ा आवासीय योजना में ले गया। वहां सुनसान जगह पर उसके साथ रेप किया। महिला ने जब विरोध किया तो उसने जान से मारने और गैंग रेप कराने की धमकी दी।

keva bio energy card-1

आसान नहीं था शिनाख्त करना

वारदात के चार दिन बाद डरी सहमी प्रिंसीपल ने 14 मई को पुलिस में रिपोर्ट दी। वह आरोपी को केवल चेहरे से पहचानती थी। इस पर पुलिस ने ऐसे मामलों की संलग्न बदमाशों की पड़ताल शुरू की।

कुन्हाड़ी थाने के सीआई श्रीचंद सिंह के मुताबिक प्रिंसीपल के घर, स्कूल आदि के पासपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज व कॉल डिटेल खंगाली। ऐसे पुलिसवालों की भी पड़ताल की गई जो वर्दी की धौंस दिखाकर गलत काम करने में संलग्न रहे हैं। आखिरकार जांच रंग लाई और जय कुमार का चेहरा सामने आया। पुलिस ने सीसीटीवी से मिली फुटेज के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

कौन है जय कुमार

आरएसी से बर्खास्त सिपाही जय कुमार शर्मा के खिलाफ दुष्कर्म, छेड़छाड़, लूट जैसे संगीन 8 मुकदमे दर्ज है। वर्ष 2013 में हैंगिंग ब्रिज के पास बॉयफ्रेंड के साथ घूम रही एक कोचिंग छात्रा के साथ गैंगरेप के मामले मेें आरएसी ने अपने सिपाही जय कुमार को बर्खास्त कर दिया था।

Check Also

6 अक्टूबर रविवार को आपके भाग्य में क्या खास, पढ़ें आज का राशिफल

  अश्विन मास, शुक्ल पक्ष, तृतीया तिथि, शरद पूर्णिमा, वार रविवार, सम्वत 2081, शरद ऋतु, रवि दक्षिणायन, …