Breaking News
Home / breaking / बीजेपी की एमएलए पर वैश्यावृत्ति का आरोप लगाने वाला अफसर अरेस्ट

बीजेपी की एमएलए पर वैश्यावृत्ति का आरोप लगाने वाला अफसर अरेस्ट

अंजन बोरा
गुवाहाटी। असम में सत्तारूढ़ भाजपा की महिला विधायक के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में शनिवार को पुलिस उपाधीक्षक स्तर के एक अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया गया। बाद में उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया।

add kamal

23वीं असम पुलिस बटालियन में पदस्थापित सहायक कमांडेंट अंजन बोरा पर महिला एमएलए को वैश्या बताने का आरोप है।

पिछले दिनों बोरा ने अपने फेसबुक पेज पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए लिखा कि भाजपा की महिला विधायक सचिवालय परिसर के अपने कार्यालय में देह व्यवसाय करती हैं।

वह दिसपुर स्थित राज्य सचिवालय की बिल्डिंग में तीन घंटे के लिए एक लाख रुपए लेती हैं। उसनेे आगे लिखा, ‘मगर उनका नाम चक्रबर्ती नहीं है. जय श्री राम, जय हिंदू भूमि.’

डीएसपी के फेसबुक अकाउंट पर लिखी गई यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। हालांकि उसने महिला एमएलए का साफ़ नाम नही लिखा मगर असम विधानसभा में भाजपा की केवल दो महिला विधायक हैं। मामला गरमाने पर भाजपा ने डीएसपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

keva bio energy card-1

पहले सस्पेंड हो चुका है

बोरा सोशल मीडिया पर इस तरह के विवादास्पद टिप्पणी करने के लिए मशहूर है। उसने कुछ वर्ष पहले फेसबुक पर एक विवादास्पद पोस्ट डाला था। जिस कारण कुछ समय के लिए उन्हें निलंबित कर दिया गया था। उसने पिछले साल फरवरी में एक पोस्ट के जरिए अजान पर आपत्ति जताई थी। उन्होंने लिखा था कि अजान बंद होनी चाहिए। इस पर उसे सस्पेंड किया गया था।

Check Also

29 सितंबर रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

      अश्विन मास, कृष्ण पक्ष, द्वादशी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, शरद ऋतु, …