Breaking News
Home / breaking / शोएब ने सानिया को दिया शादी की सालगिरह का तोहफा

शोएब ने सानिया को दिया शादी की सालगिरह का तोहफा

add kamal
कराची। पाकिस्तानी ऑलराउंडर शोएब मलिक ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपनी नाबाद शतकीय पारी को अपनी पत्नी और भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा को शादी की सातवीं सालगिरह पर तोहफे के रूप में समर्पित किया है।

sania mirza shoeb1
वेस्ट इंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे में शोएब नाबाद शतकीय पारी के साथ मैन आफ द मैच और मैन आफ द सीरीज भी बने और पाकिस्तान ने यह सीरीज भी जीत ली।

शोएब ने tweeter अकांउट पर सानिया को सातवीं सालगिरह पर बधाई देते हुए लिखा सालगिरह मुबारक, मैं आपको मुझे सपने देखने की ताकत का अहसास कराने के लिए यह अवार्ड समर्पित करता हूं। हमारी शादी के सात वर्ष का जश्न।

sania mirza shoeb
विवादों में रही शादी

पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब और भारत की टेनिस स्टार सानिया ने 12 अप्रैल 2010 को शादी की थी। दोनों की शादी काफी विवादों में घिरी और भारत तथा पाकिस्तान दोनों देशों में ही दिनों तक यह चर्चा का विषय बनी रही थी।

keva bio energy card-1
भारतीय खिलाड़ी सानिया देश की एकमात्र शीर्ष रैंकिंग की महिला युगल खिलाड़ी हैं जो तीन महिला युगल और तीन मिश्रित युगल खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। सानिया लंबे समय तक दुनिया की नंबर एक महिला युगल खिलाड़ी भी रहीं। वहीं शोएब ने वर्ष 1999 में पाकिस्तानी टीम में पदार्पण किया था और वर्ष 2007 से 2009 के बीच वह अपनी राष्ट्रीय टीम के कप्तान भी रहे।

Check Also

गरबा पांडाल में सभी को लगाना होगा तिलक, गैर हिंदुओं के प्रवेश पर रोक लगे

हिंदू जनजागृति समिति का आह्वान न्यूज नजर डॉट कॉम नवरात्रि, श्री आदिशक्ति की उपासना, मांगल्य और …