Breaking News
Home / breaking / मुझे सेवा का एक और मौका दीजिए : पीएम मोदी

मुझे सेवा का एक और मौका दीजिए : पीएम मोदी

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज जनता से उन्हें एक बार फिर सेवा का मौका देने की अपील करते हुए कहा कि अब प्रगति की नई छलांग लगाने का अवसर है।

मोदी ने भोपाल के जंबूरी मैदान में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश स्तरीय कार्यकर्ता महाकुंभ में यह अपील की। इस मौके पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह सहित केंद्र और प्रदेश के वरिष्ठ भाजपा नेता मौजूद थे।

प्रधानमंत्री ने केंद्र की पूर्ववर्ती संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार पर हमला करते हुए कहा कि उनके शासनकाल में उन राज्यों को काफी कठिनाई का सामना करना पड़ा, जहां भाजपा की सरकार थी। मध्यप्रदेश को भी उसका खामियाजा भुगतना पड़ा। संप्रग सरकार भाजपा की प्रदेश सरकारों के प्रति दुश्मनी का भाव पाल कर बैठी थी। उन्हें गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में स्वयं इसका सामना करना पड़ा।

मोदी ने कहा कि ऐसे षड्यंत्र से राज्यों को बचाने के लिए उसके जिम्मेदारों को सजा मिलनी चाहिए। चुनाव में इन पापों की सजा देने का मौका पहली बार मिला है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि केंद्र में उनकी सरकार और प्रदेश में चौहान की सरकार ने प्रगति प्रदान की है। आने वाले पांच साल के लिए उसे आगे बढ़ाने के लिए हमें सेवा का मौका चाहिए।

देश में गठबंधन में असफल कांग्रेस अब बाहर खोज रही

मोदी ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि देश में गठबंधन में असफल रही पार्टी अब भारत के ‘बाहर’ गठबंधन खोज रही है। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि अब बाहर के देश तय करेंगे कि भारत का प्रधानमंत्री कौन हो। इसी संदर्भ में उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सत्ता खो दी, पर क्या संतुलन भी खो दिया।

पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक ने पिछले दिनों ट्वीट करते हुए कहा था कि भारत के अगले प्रधानमंत्री राहुल गांधी होंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राहुल गांधी से डरे हुए हैं। इस ट्वीट के बाद भाजपा ने आरोप लगाया था कि राहुल गांधी के लिए पाकिस्तान से ‘कैंपेनिंग’ हो रही है।

Check Also

गरबा पांडाल में सभी को लगाना होगा तिलक, गैर हिंदुओं के प्रवेश पर रोक लगे

हिंदू जनजागृति समिति का आह्वान न्यूज नजर डॉट कॉम नवरात्रि, श्री आदिशक्ति की उपासना, मांगल्य और …