Breaking News
Home / breaking / तेजा दशमी पर पिता ने बेटे को तराजू में नोटों की गड्डियों से तोला

तेजा दशमी पर पिता ने बेटे को तराजू में नोटों की गड्डियों से तोला

उज्जैन।अपनी मन्नत पूरी होने पर तेजा दशमी पर बड़नगर के एक मंदिर में एक पिता ने अपने बेटे को नोटों की गड्डियों से तोलकर सबको हैरान कर दिया।

बड़नगर के श्री सत्यवादी वीर तेजाजी मंदिर मंगलनाथ पथ पर एक पिता ने अपने बेटे के लिए 4 वर्षों पूर्व की गई मन्नत को पूरा करते हुए बेटे को तराजू पर बिठाया और दूसरी ओर उसके वजन के रुपए रखना शुरू किए। बेटे का वजन लगभग 82 किलो था। यही कारण रहा कि तराजू की दूसरी ओर 10-10 के नोटों की गाड़ियों का ढेर लग गया और 10 लाख 7000 रुपए का तुलादान कर यह मन्नत पूरी की गई।
बताया जाता है कि बड़नगर में रहने वाले किसान चतुर्भुज जाट ने 4 वर्षों पहले श्री सत्यवादी वीर तेजाजी मंगलनाथ पथ मंदिर में एक मन्नत की थी। जिसके पूरे होने पर उन्होंने बेटे के वजन के बराबर रुपए मंदिर निर्माण के लिए दान करने की बात कही थी। चतुर्भुज जाट ने यह तो नहीं बताया कि उनकी मन्नत क्या थी और कैसे पूरी हुई, लेकिन उन्होंने मन्नत पूरी होने पर अपना वादा निभाया और 10 लाख 7000 रुपए की राशि तेजाजी मंदिर के निर्माण के लिए दान कर दी। तेजा दशमी पर श्री सत्यवादी वीर तेजाजी मंदिर पर हुए इस तुलादान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई चतुर्भुज जाट की तारीफ करता नजर आ रहा है।
श्री सत्यवादी वीर तेजाजी महाराज मंगलनाथ पथ मंदिर निर्माण समिति के लोगों ने बताया कि चतुर्भुज जाट द्वारा दिए गए रुपयों से अब भगवान के मंदिर का निर्माण जोर-शोर से होगा।

Check Also

चोरों ने उड़ाई दावत, 4 लीटर दूध पीकर लाखों के गहने ले उड़े

शाहजहांपुर। मीरानपुर कटरा थाना क्षेत्र के गांव खिरिया सकटू में चोरों ने एक ही रात …