Breaking News
Home / breaking / ‘केरल के सीएम का सिर काटने वाले को देंगे एक करोड़’

‘केरल के सीएम का सिर काटने वाले को देंगे एक करोड़’

add kamal

उज्जैन। केरल में भडक़ी हिंसा की चिंगारी कम होने का नाम नहीं ले रही है। राष्ट्रीय सेवक संघ द्वारा देश भर में इसका विरोध किया जा रहा हैं। गुरुवार को देश भर में संघ ने विरोध प्रदर्शन किया।

17-55-56-images

इस बीच उज्जैन में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के महानगर प्रचार प्रमुख डॉ. कुंदन चंद्रावत का विवादित बयान सामने आया हैं। हालांकि बाद में उन्होंने इसे अपना निजी बयान बताया।

rss

चंद्रावत ने उज्जैन के शहीद पार्क में आयोजित जनाधिकार समिति में केरल में हुई हिंसा के विरोध में बोलते हुए कहा कि कोई स्वयंसेवकों के हत्यारे केरल के सीएम का सिर काटकर ला दे, अपनी एक करोड़ रुपयें की संपत्ति उसके नाम कर दूंगा।

आगे उन्होंने कहा कि गोधरा को भूल गए क्या। 56 मारे थे, दो हजार को कब्रिस्तान पहुंचा दिया। जमीन के अंदर घुसा दिया, इसी हिंदू समाज ने। 300 प्रचारक और कार्यकर्ताओं की हत्या की है तुमने। वामपंथियों सुन लो, तीन लाख नरमुंडों की माला भारत माता को पहनाएंगे।

इधर, इस प्रकार के विवादित बयान पर उज्जैन एसपी एमएस वर्मा ने कहा कि यह मामला संज्ञान में नहीं आया है। जानकारी मिलने पर ही कुछ कहा जा सकता है। इस सभा में सांसद चिंतामणि मालवीय और विधायक मोहन यादव भी मौजूद थे।

keva bio energy card-1

Check Also

गरबा पांडाल में सभी को लगाना होगा तिलक, गैर हिंदुओं के प्रवेश पर रोक लगे

हिंदू जनजागृति समिति का आह्वान न्यूज नजर डॉट कॉम नवरात्रि, श्री आदिशक्ति की उपासना, मांगल्य और …